4 सेक्स मुद्राएँ जो तेज़ी(जल्दी) से सेक्स क्लाइमेक्स में मदद करती हैं



ये कुशल और सेक्सी चालें उनके लिए सही है जिनहे जल्दी सेक्स करना है.

जबकि हर किसी को एक मैराथन सेक्स सत्र अच्छा लगता है, कभी-कभी आपके पास केवल एक स्प्रिंट में करने के लिए समय होता है. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि दोनों मे से किसी को संभोग का बलिदान करना पड़े.

सेक्स चिकित्सक इयान केर्नेर कहते हैं कि जल्दी सेक्स चाइनिज भोजन की तरह है,. जैसे जैसे आप व्यंजन लेंगे, आपका मन भर्ता जाएगा, पर आप उससे निराश होंगे.

निम्नलिखित चार यौन मुद्राएँ जो इसके लिए फिट बैठती है: वे, विश्वसनीय, कुशल, और सुविधाजनक हैं। इन्हे अगली बार करने की कोशिश करें जब आपके पास मुश्किल से कुछ मिनट्स हों।



Source

डोग्गी स्टाइल


जल्दी लाभ: केंटकी विश्वविद्यालय के शोधकर्ताओं ने 14,000 पुरुषों और महिलाओं का सर्वेक्षण किया और पाया कि डोग्गी स्टाइल सेक्स में कम से कम समय लगता है।

केरनेर कहते हैं कि यह मुद्रा आपके लिए अच्छा घर्षण और गहरा प्रवेश प्रदान करता है, (यह उसकी इस स्थिति में खुद पर वाइब्रेटर का उपयोग करने के लिए भी आसान है.)

इसे कैसे करें: स्त्री के हाथ और घुटने नीचे लगवाएँ, जैसे ऊपर वाले चित्र में दर्शाया गया है।


खड़े होकर उद्धार


जल्दी लाभ: ज्यादा झुकाव अतिरिक्त घर्षण के लिए उनकी योनि दीवार को तंग केआर देता है. आपके पास ज्यादा उत्तेजना के लिए उनके भगशेफ भी होता है। आप दोनों अपने कपड़े में से कुछ पहन कर रख सकते हैं अगर आप सच में जल्दी में हैं। 

इसे कैसे करें: आप दोनों साथ में खड़े हों, वह कमर के बल पूरी झुकी हों, और आप उसके पीछे से प्रवेश करवाएँ।




काउगर्ल (COWGIRL)


जल्दी लाभ: ऐसा कोई नियम नहीं है जो कहता है कि जल्दी करना संभोग समाप्त कर देता है, लेकिन अगर वह जल्दी करना चाहती है तो महिला-ऑन-शीर्ष महिलाओं के लिए सबसे कुशल तरीकों में से एक है.

और भले ही आप नीचे हों , पर आपको भी इसका भरपूर आनंद मिलेगा.

इसे कैसे करें: वह आप के शीर्ष पर घुटने टेकती हैं और ऊपर और नीचे स्लाइड करती है. बोनस: आप यहाँ उसे अतिरिक्त clitoral उत्तेजना देने के लिए अपनी उंगलियों या वाइब्रेटर का उपयोग कर सकते ।




स्पून (SPOON)


जल्दी लाभ: एक लंबे दिन के बाद, कभी कभी आलसी सेक्स तुम दोनों के लिए वास्तव में लालसा रहती है. इस स्थिति में अगले-टू-जीरो शारीरिक प्रयास की आवश्यकता है और अभी तक यह गर्म होता है, अधिकतम त्वचा से त्वचा से संपर्क करने के लिए धन्यवाद.

इसे कैसे करें: आप दोनों एक ही दिशा फ़ेस करके समान मुद्रा में लेटें . वह अपने घुटनो को हल्का झुकाएगी जब आप पीछे से अंदर डालते हो।

Comments

Popular posts from this blog

राष्ट्रीय संभोग दिवस कब मनाया जाता है? और सेक्स के क्लाइमैक्स से जुड़ी पाँच बातें जो शायद आपको ना पता हो

बुलेट ब्रस से 1940 और 1950 के दशक में सभी क्रोधित थे, और ये 10+ फोटो आपकी आंखे खुली की खुली रख देंगी