एल्बिनो लोगों की सम्मोहित सौंदर्य (भाग 2) की कुछ तस्वीरें

पिछले साल नवंबर में, प्रकाशित परियोजना "पोर्सेलैन सौंदर्य" जो अल्बिनावाद वाले लोगों को समर्पित है कुछ दिनों में यह दुनिया भर में फैल गया और इसे बहुत बड़ा एक्सपोजर और प्रशंसा मिली। इसे लोगों से बहुत अधिक प्रतिक्रिया मिली है, उनमें से बहुत से लोग अल्बिनावाद वाले लोग थे वे कह रहे थे कि मेरा प्रोजेक्ट बहुत शक्तिशाली है और यह उन्हें सुंदर और आत्मविश्वास के रूप में महसूस करता है। यह मुख्य कारण है कि मैंने जारी रखने और अधिक सुंदर चित्र बनाने का निर्णय लिया। मैं "पोर्सेलैन ब्यूटी वॉल्यूम 2" पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

आपकी मदद और समर्थन के लिए अपने सभी मॉडल और उनके भागीदारों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। आप लोगों के बिना, मैं ऐसे शक्तिशाली और खूबसूरत चित्र बना नहीं सका।

विशेष धन्यवाद मेरव पेलेगे को मेरे चित्रों में से एक में इस्तेमाल किए जाने वाले आराध्य पेपर फूलों के लिए जाता है।


टाइर & गिली


शिरा


ओर्टल


यली


नेटा


नीटे


माइकल


ओफेक


राफेल


नोआ


श्मुलिक


इटे


यारोन & त्ज़्लिल

Comments

Popular posts from this blog

राष्ट्रीय संभोग दिवस कब मनाया जाता है? और सेक्स के क्लाइमैक्स से जुड़ी पाँच बातें जो शायद आपको ना पता हो

बुलेट ब्रस से 1940 और 1950 के दशक में सभी क्रोधित थे, और ये 10+ फोटो आपकी आंखे खुली की खुली रख देंगी

4 सेक्स मुद्राएँ जो तेज़ी(जल्दी) से सेक्स क्लाइमेक्स में मदद करती हैं