सेक्स मुद्राएँ – आपको इसकी ज़रूरत क्यों है?

Source

एक आदमी और एक औरत के बीच यौन सम्बन्ध आग की तरह होते हैअगर आप इसका समर्थन नहीं करते है, और कुछ नया के साथ इसे ताज़ा नहीं करते, it will be fading down together with your relationships in general, as most often sex is their important part यह सामान्य रूप में अपने रिश्तों के साथ एक साथ गायब होता जाएगा क्योंकि सेक्स जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है. लेकिन आप एक दूसरे से यौन जुनून और सेक्स रूचि की रक्षा कैसे कर सकते हैं,

इस सवाल का जवाब काफी सरल है: आप को अपने सेक्स में समय-समय पर कुछ बदलने की जरूरत है, प्रयोग, कुछ कार्यान्वित रोचक और कुछ नए की कोशिश करें. उसके लिए सबसे आसान और कुशल तरीका सेक्स के समय अलग – अलग योन मुद्राओं का प्रयोग करना होगा, जो एक मसाले की तरह हैं, जो एक पकवान अलग स्वाद देने के लिए सक्षम हैं।

यहाँ कारण है कि हम सबसे अच्छा यौन मुद्राओं आप के लिए इस पेज पर क्यों एकत्र की,
जो न सिर्फ एक दूसरे के लिए अपने जुनून और दिलचस्पी को बचाता हैं बल्कि अपने सेक्स जीवन वास्तव में विविध और आकर्षक बनाता है. अपने प्रिय के साथ हर घनिष्ठ संपर्क के लिए एक नयी एनिग्मा है जो दोनों करने के लिए उत्सुक रहते हैं

वास्तव में, सेक्स करने की काफी मुद्राएँ हैं,

यह महत्वपूर्ण है कि न केवल सेक्स मुद्रा का पता करना, बल्कि उस मुद्रा को समझना


अक्सर अलग अलग मुद्राओं में सेक्स करने कि कोशिश करती हैं, लेकिन वांछित परिणाम नहीं मिलता. क्यों? क्योंकि आप हर एक को समझने की जरूरत है, एक आदमी के लिए और एक औरत के लिए किस चीज़ कि ज़रूरत है.
दृश्य धारणा के अलावा,  आपको समझने की जरूरत है कि क्या और कैसे इस या उस मुद्रा में प्रोत्साहित किया जाए और अपने लिंग के साथ योनि के किन अंगों का मेल होना चाहिए.
इस छोटे लहजे एक छोटे से दरवाजे पर एक बड़ा चाबी की तरह है, जो पीछे वहाँ एक खजाना उसके मुख्य और अपने संभोग है।
उदाहरण के लिये, एक आदमी एक जंगली खरगोश की तरह आधे घंटे के लिए उसकी महिला साथी पर काम किया जा सकता है, लेकिन वह संतुष्ट नहीं किया जाएगा, और एक और आदमी, जो महिला जननांगों की संविधान जानता है और समझता है बारीकियों, थोड़ा लिंग प्रवेश की और इस में कोण बदल सकते हैं जिस तरह से वह उसकी योनि का एक संवेदनशील क्षेत्र है जो उसे बहुत तेजी से संतुष्ट होने की अनुमति देगा सक्रिय कर देंगे। यही कारण है कि सिर्फ तथ्य यह है कितना महत्वपूर्ण है कि हर स्थिति में सेक्स की समझ है का एक उदाहरण है। यह जानते हुए और यौन मुद्राओं की समझ सेक्स का असली उच्च कला के लिए आप आ, शीर्ष लेकिन सिर्फ एक कदम है, लेकिन एक बहुत ही महत्वपूर्ण नहीं है।

Comments

Popular posts from this blog

4 सेक्स मुद्राएँ जो तेज़ी(जल्दी) से सेक्स क्लाइमेक्स में मदद करती हैं

राष्ट्रीय संभोग दिवस कब मनाया जाता है? और सेक्स के क्लाइमैक्स से जुड़ी पाँच बातें जो शायद आपको ना पता हो

बुलेट ब्रस से 1940 और 1950 के दशक में सभी क्रोधित थे, और ये 10+ फोटो आपकी आंखे खुली की खुली रख देंगी