अभी तक के पुरुष की सेक्स स्वस्थ्य की सबसे अछि टिप्स

हमने पुरुषों के सेक्स संबंधी सैंकड़ों आर्टिक्ल पढे, ताकि हम अपके लिए सबसे अछे सेक्स स्वस्थ्य टिप्स ला सकें, और आप एक स्त्री की ज़रूरत को पूरा कर सके, उन्हे प्यार से मना सकें और सबसे अछे प्रेमी बन सकें। आप हमें बाद में धन्यवाद कर सकते हैं।

और एक प्रेमी बनने के लिए अंतिम गाइड कैसे उसके एक संभोग सुख दे, इसकी कदम दर कदम निर्देश के साथ एक पूरा आर्टिक्ल।



सेक्स एक दौड़ नहीं है

सेक्स एक दौड़ नहीं है, इसलिए उसे समझने के लिए टाइम लो. उसकी जांघों और कमर पर ध्यान दें. उसकी योनि के बाहर चारों ओर एक मानसिक चक्र 2 इंच बनाओ और जब तुम्हें चूम, चाटना, और दुलार सीमा पार नहीं करते।
जितना धीमे तुम करोगे , उतना ज्यादा टिकोगे. यही एक घंटे के लिए यौन संबंध बनाए रखने का रहस्य है।

उसे बहुत ज्यादा समय दें

अगर आप सुबह सेक्स चाहते हैं, तो अपने अलार्म कम से कम 20 मिनट पहले सेट करें. एक औरत सेक्स नहीं करना चाहती होगी अगर वह जल्दबाजी में होगी, और वह शायद संभोग तक पहुंचने के लिए लगभग 20 मिनट की आवश्यकता होगी। 

ग्रन्ट्स से बेहतर कुछ नहीं

वह अब और अधिक उत्साही मौखिक सेक्स करेगी,  यदि आप उसे एक मौखिक प्रतिक्रिया देंगे . यहां तक कि ग्रन्ट्स सराहना चुप्पी से भी बेहतर.

एक साथ व्यायाम करें
वसा जलने संभोग पूर्व क्रीड़ा के रूप में समझें. यह उसकी डोपामाइन का स्तर बढ़ा देंगे, उसकी चिंताओं को कम करता है . बोनस: आपका पोस्ट रन पसीना androstadienone, एक टेस्टोस्टेरोन व्युत्पन्न है कि उसकी उत्तेजना बढ़ जाता है जब वह यह बदबू आ रही है।

एकदम सही तारीफ करें

सबसे अछि प्रशंसा जो कि कई जगहों पे शामिल होती है। " तुम्हारा फ़िगर मस्त है" .

डोग्गी स्टाइल एक सही तरीका है

डोग्गी स्टाइल टिप: उसके सबसे तंत्रिका पैक भागों में से से शीर्ष पर उत्तेजना के लिए, लघु और उथले, बल्कि गहरी और तेजी से थ्रुस्टिंग रहते हैं। 

उसे पुछो वह क्या सुनना चाहती है
शब्द जो वह सुनना चाहती है: "। मैं तुनहे अच्छा फीलराना चाहता हू"

उसे 48 घंटे के भीतर कॉल करें
एक खूबसूरत औरत आप उसका नंबर दिया था, 48 घंटे के भीतर इसका इस्तेमाल। अन्यथा, आप उच्च विद्यालय-या मन खेल का सहारा लिए बेवकूफ डर पर ध्यान देंगे।

उसका हाथ पकड़े
हाथ पकड़े हुए एक कामोद्दीपक के रूप में काम कर सकते हैं। यह उसकी चलता आपको समर्पित और गर्व दुनिया को बताने के लिए कर रहे हैं।
सेक्स की कोई नयी मुद्रा सोचे


क्यूबा डुबकी सेक्स स्थिति मान लें: जैसे ही आप आदमी-ऑन-शीर्ष स्थान ग्रहण के बारे में सोचते हैं , उसे घुटने अपने सीने पर लाने को बोलो और अपने कंधे पर उसके पैरों के रख लें. उसकी योनि लम्बी हो जाएगी और बढ़ जाएगी, और प्रवेश गहरा हो जाएगा जो औरत को बहुत अच्छा लगेगा,

एक नई जगह पे सेक्स करें
बेडरूम के बाहर सेक्स करें. वही पुरानी जगह वही पुरानी पैटर्न की तरह हो जाता है. तो कुछ नए क्षेत्रों का पता लगाएँ: रसोई। बाथरूम. क्यूबेक सिटी. आपका शरीर नए स्थानों में हो जाएगा, यह अवास्तविक वर्ष दिनचर्या आप का पालन करेंगे कि बना रही है। 
अपनी कार में उसे आकर्षित करें
अतीत का आनंद लें। उसके गेराज करने के लिए ले लो और पुन: दावा एक अंतरिक्ष आप बहुत पहले सौंप दिया: कार के पीछे में उसे आकर्षित। यह थोड़ा सार्वजनिक महसूस करता है, यह टेस्टोस्टेरोन में डूबी है, और वहाँ यह करने के लिए एक विपर्ययण, उच्च विद्यालय गुणवत्ता है। 

नई सेक्स की मुद्रा का प्रयोग करें



फ्यूजन का प्रयास करें: आप दोनों ऊपर बैठते हैं और वह आप के सामने है, अपनी गोद में बैठा है तो वह अपने कंधों पर उसके पैर उठा सकते हैं। इस पेशी तनाव है कि अनुक्रम संभोग अग्रिम बढ़ जाती है। बिस्तर बंद उसे बट ऊपर उठाने से, यह जोर करने के लिए उसके लिए आसान हो सकता है और हलकों में पीसने के लिए होगा।

Comments

Popular posts from this blog

राष्ट्रीय संभोग दिवस कब मनाया जाता है? और सेक्स के क्लाइमैक्स से जुड़ी पाँच बातें जो शायद आपको ना पता हो

बुलेट ब्रस से 1940 और 1950 के दशक में सभी क्रोधित थे, और ये 10+ फोटो आपकी आंखे खुली की खुली रख देंगी

4 सेक्स मुद्राएँ जो तेज़ी(जल्दी) से सेक्स क्लाइमेक्स में मदद करती हैं