यह बंधन बुत इतना खतरनाक है कि यह लोगों को जीवन-परिवर्तनकारी चोटों के साथ छोड़ रहा है ... और यहां तक कि एक चिकित्सक ने भी चेतावनी दी है कि यह बहुत क्रूर है


जापानी संस्कृति अलंकारिक और पूरी तरह से विचित्र के साथ अलंकृत और पारंपरिक का एक विचित्र संबंध है।

अपने चेरी खिलना और चाय समारोहों के लिए जाने वाले देश में भी इस्तेमाल किया अंडरवियर वेंडिंग मशीन, मूर्ति बैंड और घंटे से किराए पर उपलब्ध "प्रेम होटल" का घर है।

Instagram Photo

जबकि जापान में लैंगिक प्रयोग की भूमिगत दुनिया तेजी से बढ़ रही है, बढ़ती भूख का मतलब ज़्यादा चोट लग रहा है, खासकर उन लोगों के बीच जो किन्बाकू अभ्यास करते हैं।
किन्बाकू "तंग बाध्यकारी" के रूप में अनुवाद करते हैं और रस्सियों के साथ जटिल पैटर्न में लोगों को बांधने से बंधन की एक शैली है।
जापान में बुत दृश्य जापान में हाल के वर्षों में उभरा है और धीरे-धीरे मुख्य धारा संस्कृति में अपना रास्ता बना रहा है, एक टोकरी बंधन क्लब में फिल्माया जा रहा अमेरिकी श्रृंखला लड़कियों के एक एपिसोड के साथ।
जैसे-जैसे लोग क्रोधी खेल में तेजी से शामिल हो जाते हैं, चोटें अधिक होती हैं, लेकिन अकसर अनधिकृत लोगों को डर लगता है कि वे डॉक्टर की यात्रा के शर्म की बात और फैसले से डरते हैं।
एक डॉक्टर, जो बीडीएसएम चोटों का इलाज करने में माहिर है, ने स्वयं को नुकसान पहुंचाने से बचाने में मदद करने की आशा में, पुस्तक को द इलस्ट्रेटेड मैनुअल ऑफ़ (जापानी) बंधन: टालिंग रिस्क एडिशन, लोगों को बांधने का सर्वोत्तम तरीका बताया है।
चिकित्सक, गोल्डन सैन ने द डेली बेस्ट को बताया: "जापान में महिलाओं को यह स्वीकार करने के लिए शर्मिंदा हैं कि उनका प्रेमी उनके साथ संबंध रखता है या उन्हें यह पसंद है।
Instagram Photo
"पुरुषों को मानने से शर्म आती है कि उनके डोमिनैटिक्स घायल हो गए। कुछ नहीं हैं कि जापान की राष्ट्रीय स्वास्थ्य बीमा उनकी चोटों को कवर करेगा। क्षतिग्रस्त निपल्स की तरह चीजें समझने में आसान नहीं हैं।"
उन्होंने समझाया कि लोग चिकित्सा की तलाश से बचते हैं क्योंकि वे चिंतित हैं कि इस घटना को सहानुभूति के बजाय दुरुपयोग माना जाएगा।

रस्सी का अभ्यास अभ्यास 1 9वीं शताब्दी की शताब्दी की गिरफ्तारी तकनीकों से शुरू होता है जब पुलिस अधिक क्रूर होती है।
उस समय जब अधिकारियों ने किसी की छोटी उंगली काट दिया होता, तो वे तलवार का इस्तेमाल प्रभावी ढंग से नहीं कर सकते थे, वे किसी के चेहरे पर एक आपराधिक रिकॉर्ड टैटू करते थे और रस्सियों को कस कर उन्हें बाँधते थे।
Instagram Photo
हालांकि, यदि रस्सियों को सही ढंग से बंधे नहीं हैं, तो इसका परिणाम अंग के परिगलन में हो सकता है और गंभीर चोट लग सकता है।
चिकित्सक ने कहा: "मेरे लिए संभाल करने में कुछ चोटें बहुत हैं। ऐसे कई मामले हैं जहां महिलाएं घायल होने वाली दवाएं चिकित्सा शुल्क का भुगतान करने के लिए तैयार नहीं हैं।

चोट लगने वाली हड्डियों में शामिल हो सकते हैं और चोट लगने के साथ-साथ परिगलन भी शामिल हो सकते हैं
Alamy

"चूंकि यह एक सहमति अधिनियम था और दुर्घटनाओं की योजना नहीं थी, उन्हें 50 प्रतिशत जिम्मेदारी रखना चाहिए। घायल महिलाओं को विकलांगता के जीवन के अधीन हैं।"

लेकिन यह सिर्फ रस्सी जला और कसना नहीं है, जिसमें बुत प्रेमियों को झटके का सामना करना पड़ता है, वहीं भीड़, गर्दन की चोटों का खतरा, गर्म मोमबत्ती मोम से जलता है, रस्सी और अन्य वस्तुओं को काटते हुए जबड़े की समस्याओं, जोड़ों को उखाड़ने और तंत्रिका मुद्दों का सामना करना पड़ता है।


जब गलत तरीके से किया जाता है तो रस्सी टाई बंधन में शामिल व्यक्ति के लिए कई समस्याएं हो सकती हैं

सभी चीजें कामुक द्वारा मोहक? वंडर वुमेन निर्माता विल्यम मॉलटन मार्स्टन और उनके अनुष्ठान संबंधी सेक्स पंथ के किंकी बंधुआ-निजीकृत निजी जीवन के बारे में हमारे खुलासा लेख देखें।

Comments

Popular posts from this blog

राष्ट्रीय संभोग दिवस कब मनाया जाता है? और सेक्स के क्लाइमैक्स से जुड़ी पाँच बातें जो शायद आपको ना पता हो

बुलेट ब्रस से 1940 और 1950 के दशक में सभी क्रोधित थे, और ये 10+ फोटो आपकी आंखे खुली की खुली रख देंगी

4 सेक्स मुद्राएँ जो तेज़ी(जल्दी) से सेक्स क्लाइमेक्स में मदद करती हैं