"अंधेरे की रानी" से मिलिए, जिसे उबेर चालक ने अपने अविश्वसनीय रूप से साँवली त्वचा को ब्लीच किया था

दक्षिण सूडानी मॉडल न्याकीम गट्टावेक से मिलें, जो कि लोगों को अंधेरे से डरने के लिए नहीं सिखा रहा है । उसकी गहराई से रंगीन त्वचा और भयंकर दृढ़ संकल्प के साथ, वह परंपरागत सौंदर्य की बाधाओं को तोड़ रही है, और दूसरों को ठीक उसी तरह से करने के लिए प्रोत्साहित करती है।

24 वर्षीय जबरदस्त फैशन आइकन, जो अब मिनेआपोलिस, मिनेसोटा में रहता है, उसे मेलेनिन के बारे में कोई शर्म नहीं है, और वह यह सुनिश्चित करती है कि दुनिया जानती है। "मेरी चॉकलेट सुरुचिपूर्ण है इतनी ही कि मैं क्या प्रतिनिधित्व करता हूं ... योद्धाओं के एक राष्ट्र, "उसने अपनी कई Instagram तस्वीरों में से एक को शीर्षक दिया, जो नियमित रूप से 10 हजार से अधिक प्रत्येक को पसंद करता है दूसरे में, वह एक अनुभव का वर्णन करती है जिसमें एक उबेर चालक ने सुझाव दिया कि वह उसकी त्वचा को 'विरंजन' की कोशिश करती है- और उसका एकमात्र उत्तर हंसी था। "आपको विश्वास नहीं होगा कि मुझे किस प्रकार के प्रश्न मिलते हैं और मैं इस त्वचा को पाने के लिए किस प्रकार दिखता हूं।"
गेटवेच न केवल फैशन उद्योग में विविधता के लिए एक वकील है, बल्कि दुनिया भर के ब्लैक अधिकारों के लिए एक आवाज भी है। उसे "क्वीन ऑफ़ द डार्क" नामक एक शीर्षक भी दिया गया, जिसे वह खुशी से स्वीकार करती है। "ब्लैक बोल्ड है, काली सुंदर है, काली सोना है ... अमेरिकी मानकों को अपने अफ्रीकी आत्मा को नुकसान नहीं पहुंचाएं।" आप जिस त्वचा पर रहते हैं उससे प्यार करें, कोई भी रंग या सा हो सकता है इसे प्यार करो!

24-वर्ष पुरानी NYAKIM गेटवेई फैशन उद्योग में अपनी विशालकाय अंधेरे त्वचा के साथ वावटन कर रही है

दक्षिण सूडान मॉडल से सफलता प्राप्त हुई, इससे पहले, उसके अनोखे सौंदर्य सभी ने नहीं मनाया था

2016 में, एक यूबेर ड्रायवर ने सुझाव दिया कि वह उसके ब्लीच को बताएंगे कि उसके गहरे प्रभाव में प्यार करने के लिए कुछ भी नहीं था

वह सीधे लापरवाही के साथ जवाब देते हैं, और पूरी तरह से अपने हक से अब तक उपस्थिति को दबाया

"मेरी चॉकलेट सुंदर है तो मैं क्या प्रतिनिधित्व करता हूं ... युद्ध के एक राष्ट्र, "वह एक इंस्टाग्राम फोटो ले लिया

अब मिनियापोलिस में जीवित रहने के लिए, NYAKIM काले समुदाय के लिए प्रोत्साहन का स्वर है

उसने लिखा, "आप सुंदर और पीछे से प्यार कर रहे हैं, क्योंकि आपके लिए आप अभ्यस्त हैं क्योंकि आप मुझसे हैं"

"चलो दुनिया को दिखाओ कि कैसे सुंदर और बुद्धिमान हैं, हम केवल अंधेरे से छिप गए हैं"

बर्जिंग फ़ेशन आइकन में अभी भी 100 से अधिक हजार INOLAGRAM पर वीराल हो गए हैं

अब भी वह अब अनोखा संदेश प्राप्त करता है और फिर, वह अपने रेडियंट स्व-प्यार को छोड़ने को ख़ुद करता है

"अंधेरे के रानी", एक शीर्षक वह खुशी से स्वीकार करता है

"मेरी त्वचा अवशोषित सूरज रेस और मेरे बाल गंभीरता को ढंकता है अब आप मुझे नहीं बता सकते हैं मैं जादू नहीं हूँ! "

Comments

Popular posts from this blog

4 सेक्स मुद्राएँ जो तेज़ी(जल्दी) से सेक्स क्लाइमेक्स में मदद करती हैं

राष्ट्रीय संभोग दिवस कब मनाया जाता है? और सेक्स के क्लाइमैक्स से जुड़ी पाँच बातें जो शायद आपको ना पता हो

बुलेट ब्रस से 1940 और 1950 के दशक में सभी क्रोधित थे, और ये 10+ फोटो आपकी आंखे खुली की खुली रख देंगी